तो क्या सपना ने मजाक में फॉर्म भरा था कांग्रेस का




हरियाणवी डांसर सपना  ने कांग्रेस में शामिल होने की खबरों से इनकार कर दिया है। उन्होंने बाकायदा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बात का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि मीडिया में इससे जुड़ी जो तस्वीरें चल रही है, वो पुरानी हैं। उन्होंने आगे जोड़ा, “मेरी कांग्रेस में जाने की कोई इच्छा नहीं है। मैं कांग्रेस के लिए प्रचार नहीं करूंगी और मेरी राज बब्बर से कोई मुलाकात नहीं हुई है। मीडिया में जो तस्वीरें चल रही हैं वो पुरानी है। उन्होंने कहा कि मैं एक कलाकार हूं और राजनीति में जाने या चुनाव लड़ने की फिलहाल कोई इच्छा नहीं है।




लेकिन उनके इस दावे पर सवाल खड़े हो गए हैं। क्योंकि कुछ तस्वीरें दूसरी ओर इशारा कर रही हैं। सपना के कांग्रेस की सदस्यता लेने की एक रसीद सामने आई है। साथ ही एक फॉर्म भी सामने आया है जिस पर उनकी सदस्यता से जुड़ी सारी जानकारी है। इस फॉर्म पर सपना के दस्तखत भी हैं। उत्तर प्रदेश कांग्रेस के सचिव नरेंद्र राठी ने कहा है कि सपना चौधरी ने खुद सदस्यता फॉर्म भरा। उनकी बहन ने भी पार्टी की सदस्यता ली है। उनके पास दोनों के फॉर्म मौजूद हैं।

हालांकि, उन्होंने ये जरूर कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा से उनकी बात हुई और प्रियंका ने उनसे अच्छे से बात की। उन्होंने भविष्य में भी कांग्रेस से जुड़ने की बात से इनकार किया।शनिवार को ये खबर आई थी कि सपना चौधरी ने कांग्रेस की सदस्यता लेली है। इसके साथ एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर घूम रही थी। सपना ने बताया कि ये तस्वीरें पुरानी हैं।

उत्तर प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने एक ट्वीट कर सपना का कांग्रेस में ‘शामिल होने’ पर स्वागत किया था

Share on Google Plus

About 24hours hindi news

0 comments:

Post a Comment